बिहार में सीएम नीतीश की शराबबंदी है, लेकिन जदयू के नेता ही शराब के नशे में पकड़े जा रहे हैं। दो दिन पहले गोपालगंज में जदयू के ही प्रदेश सचिव संजय चौहान को ALTF की टीम ने शराब के नशे में अरेस्ट किया था। इसके अगले ही दिन खगड़िया में पेट्रोल पंप पर जदयू विधायक के बेटे की शराब पार्टी करते हुए गिरफ्तारी हुई। हालांकि, दोनों को जुर्माना लगाकर छोड़ दिया गया।

वहीं, सत्ता पक्ष के नेता और उनके बेटे के शराब के नशे में गिरफ्तार किए जाने के बाद से विपक्ष लगातार हमलावर है। पूर्व मंत्री जनक राम ने शराबबंदी को विफल बताया। साथ ही CM से इस्तीफे की मांग की है।

उत्पाद विभाग की टीम विधायक के बेटे को नशे में पकड़ा

खगड़िया में शुक्रवार रात बेलदौर थाना क्षेत्र के नारदपुर गांव में पेट्रोल पंप पर शराब पार्टी चल रही थी। सूचना मिलने के बाद उत्पाद विभाग की टीम ने वहां छापा मारा। छापेमारी के दौरान टीम ने बेलदौर विधायक पन्नालाल सिंह पटेल के बेटे विकास कुमार को नशे में पाया।

ब्रेथ एनालाइजर से जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसके बाद विधायक के बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि, शनिवार को विशेष अदालत में जुर्माना देने के बाद विकास कुमार को रिहा कर दिया गया।

विधायक पुत्र समेत 18 लोग पकड़े गए

शराब पीने के जुर्म में पकड़े गए विधायक बेटे को उत्पाद कार्यालय में वीआईपी ट्रीटमेंट दी गई। उसके साथ अलग-अलग जगहों से कुल 18 लोगों को शराब पीने और शराब रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया। 10 लोगों के शराब पीने की पुष्टि हुई। 8 लोगों को 34 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

उत्पाद कार्यालय में मिली वीआईपी ट्रीटमेंट

देर रात को सभी को गिरफ्तार कर जिला मुख्यालय स्थित उत्पाद अधीक्षक कार्यालय लाया गया। गिरफ्तार 17 लोगों को हाजत में तो विधायक के बेटे को अधीक्षक के रूम में कुर्सी दी गई। गिरफ्तार सभी लोगों को कैदी वाहन से कोर्ट लाया गया, जबकि विकास को स्पेशल गाड़ी से कोर्ट ले जाया गया।

उत्पाद अधीक्षक विकेश कुमार ने बताया कि अवर निरीक्षक मनीषा कुमारी के नेतृत्व में बेलदौर में अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई की गई। जिसमें शराब के नशे में विधायक पुत्र समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

Gurudev kumar

Editor-in-chief

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here