आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) जब से रिलीज हुई है, लगातार चर्चा में है. सिर्फ आम दर्शकों के बीच ही नहीं सेलेब्स के बीच भी फिल्म की जबरदस्त चर्चा है. ऋचा चड्ढा, अली फजल और ऋतिक रोशन के बाद, अब फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने लोगों को आमिर खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को थिएटर में देखने के लिए प्रोत्साहित किया है. हंसल ने फिल्म पर अपने विचार साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है.

हंसल मेहता ने अपने ट्वीट में लिखा- “#LaalSinghChaddha देखो. यह जुनून और प्यार के साथ बनाई गई एक बहुत ही आकर्षक फिल्म है. हो सकता है कि मेरे स्वाद के लिए भावनात्मक रूप से थोड़ा अधिक और राजनीतिक रूप से थोड़ा सतही हो, लेकिन इतनी सावधानी, दिल और ईमानदारी से बनी फिल्म. यह सफल होने के योग्य है. प्रशंसा करने के लिए बहुत कुछ है.”

Hansal Mehta, Laal Singh Chaddha, aamir khan, Kareena Kapoor Khan, laal singh chaddha review, हंसल मेहता, लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान, करीना कपूर खान, bollywood news, Entertainment news

हंसल मेहता का ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटरः @mehtahansal)

हंसल मेहता ने एक अन्य ट्वीट भी किया है में, हंसल ने साझा किया, “लेकिन सच्चाई यह है कि फिल्म के एक बड़े हिस्से के लिए मैंने खुद को या तो नम आंखों या मुस्कुराते हुए पाया. जाइये लाल सिंह चड्ढा देखिए. मलेरिया फैलाना बंद करो.” जैसे ही हंसल ने लाल सिंह चड्ढा की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया, इंटरनेट के एक वर्ग ने उनके समर्थन में ट्वीट करना शुरू कर दिया.

आमिर खान की भांजी जैन मैरी खान भी लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार के आह्वान पर अभिनेता के समर्थन में सामने आई हैं. जैन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपील साझा किया, जिसमें सभी से फिल्म देखने और “नफरत अभियान को नष्ट न करने” का अनुरोध किया गया. आमिर की बेटी आयरा खान ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैन के वीडियो को रीपोस्ट करके उनके साथ एकजुटता दिखाई है.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha

Source link

Gurudev kumar

Editor-in-chief

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here