इंडियन प्ले बैक सिंगर और म्यूजिक कंपोजर कैलाश खेर (Kailash Kher) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा करते हुए अपने फैंस और अन्य लोगों से पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करने और अफवाहें फैलाने से रोकने का अनुरोध किया है.

स्टैंड-अप कॉमेडियन (58) को बुधवार 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. उनकी हालत नाजुक है। डॉक्टर्स की टीम कॉमेडियन के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं. इसके साथ ही कॉमेडियन के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की लगातार कामना कर रहे हैं. खबरों की मानें तो राजू की हालत गंभीर बनी हुई है और वह वेंटिलेटर पर हैं. उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है. अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उन्हें होश नहीं आया है.’

अफवाह नहीं फैलाने की अपील
वीडियो में कैलाश खेर ने कहा, ‘नमस्कार, मैं कैलाश खेर भारत और पूरे विश्व से कहना चाहता हूं कि राजू श्रीवास्तव हमारे पारिवारिक मित्र और बड़े भाई हैं, उन पर विपदा आई है. उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है, जिसकी वजह से वह अभी अस्पताल में भर्ती हैं. इस मुश्किल समय में कुछ लोग उनके स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैला रहे हैं. उनका निधन हो गया। इस तरह की गलत खबरों को न फैलाएं’.

यहां देखें वीडियो

उन्होंने आगे कहा, कृपया इसके स्थान पर उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें, क्योंकि प्रार्थना में बहुत शक्ति होती है. हमने व्यक्तिगत स्तर पर 21 संतों द्वारा महामृत्युंजय मंत्र का आयोजन किया है. इससे पहले शेखर सुमन और सुनील पाल ने कॉमेडियन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार है, वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे.

राजू श्रीवास्तव इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं. वह 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे हैं. उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद पहचान मिली. उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदानी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. वह ‘बिग बॉस’ सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे. श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं.

Tags: Kailash kher



Source link

Gurudev kumar

Editor-in-chief

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here