Rakesh Jhunjhunwala Death: शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला की डेथ के बाद मार्केट में शोक की लहर आ गई है. मार्केट के दिग्गज एक्सपर्ट ने झुनझुनवाला के निधन पर शोक जताते हुए कहा है कि उनका देश की ग्रोथ पर काफी फोकस था और उनके अंदर एक अलग तरह की ऊर्जा थी जोकि उन्हें खास बनाती थी. 62 वर्षीय झुनझुनवाला का रविवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.

Zerodha के संस्थापक ने किया ट्वीट
जेरोधा के संस्थापक निखिल कामत ने ट्वीट किया है कि आप जैसा कोई कभी भी देखने को नहीं मिलेगा. बता दें झुनझुनवाला को कई बार भारत का वारेन बफे और भारतीय बाजारों का बिग बुल कहा जाता था.

जानें क्या बोले कंपनी के सीईओ
एक्सिस सिक्योरिटीज के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) बी गोपकुमार ने कहा है कि वह टीवी स्टूडियो में जैसी ऊर्जा लाते थे, उसके लिए उन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता.

अच्छी कंपनियों में करें निवेश
उन्होंने कहा कि भारत की वृद्धि की कहानी में उन्हें पूरा भरोसा था. उन्होंने हमेशा यह साबित किया कि यदि कोई व्यक्ति अच्छी कंपनियों में अपने निवेश को बनाए रखता है, तो उसकी संपत्ति बढ़ना निश्चित है.

सीईओ सुशांत भंसाली क्या बोले?
एक अन्य विशेषज्ञ संदीप पारेख ने कहा कि झुनझुनवाला ऐसी हस्ती थे जिनके भाषण सुनकर ऐसे लोगों को भी देश की वृद्धि की कहानी में भरोसा हो जाता था, जो ऐसा नहीं मानते थे. एंबिट एसेट मैनेजमेंट के सीईओ सुशांत भंसाली ने कहा कि झुनझुनवाला भारत की कहानी में सबसे अधिक भरोसा करने वाले लोगों में से एक थे.

यह भी पढ़ें:
Rakesh Jhunjhunwala Death: क्यों झुनझुनवाला को कहा जाता है भारतीय बाजारों का ‘वॉरेन बफेट’? जानें इसकी पीछे की वजह

Rakesh Jhunjhunwala Income: एक दिन में इतना कमाते थे झुनझुनवाला, आप जानकर हो जाएंगे हैरान

Source link

Previous articleजानिए कितने प्रकार के होते हैं आधार कार्ड? यहां देखें सभी के फीचर्स
Next article‘लाल सिंह चड्ढा’ देखकर बोले हंसल मेहता- ‘जाकर फिल्म देखिए’, ‘पेड ट्रोल्स’ की लगाई क्लास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here