खगड़िया जिले के बेलदौर विधानसभा के जदयू विधायक पन्नालाल सिंह पटेल के भतीजे अभय सिंह उर्फ अबुआ की दबंगई का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में वह एक युवती को कोड़े से पीट रहा है। विधायक के गांव पनसलवा की युवती का कसूर केवल इतना है कि उसने गांव के ही प्रेमी से मंदिर में शादी की थी। युवक और युवती अलग-अलग जाति से हैं। अभय सिंह ने पंचायत लगाकर दर्जनों लोगों की मौजूदगी में युवती पर जमकर कोड़ा बरसाए और खूब अपशब्द कहे। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी अमितेश कुमार ने संज्ञान लिया।

इसके बाद पुलिस ने थाने में बुलाकर पीड़ित युवती से पूछताछ की और उसके आवेदन पर एफआईआर दर्ज की गई। दरअसल, बेलदौर के विधायक पन्नालाल सिंह पटेल के गांव पनसलवा के रहने वाले प्रेमी जोड़े ने 14 जून को मंदिर में शादी रचाई थी। इसकी जानकारी विधायक के भतीजे अभय सिंह उर्फ अबुआ को मिली तो उसे नागवार गुजरा और 15 जून को पनसलवा बासा में दोनों पक्षों को बुलाया। इस दौरान विधायक के भतीजे ने युवती के साथ गाली-गलौज करते हुए कोड़े से पिटाई की।

आरोपी की नीयत मेरे प्रति ठीक नहीं

पीड़ित युवती ने बेलदौर थाना में आवेदन देकर कहा कि मेरे पिता ने कुछ माह पूर्व दिल्ली में रहने वाले गिरीश चौधरी के पुत्र जितेन्द्र चौधरी से शादी करा दी थी, जबकि मैं और सुमित कुमार एक-दूसरे से प्रेम करते थे। इसलिए मैं जितेन्द्र को छोड़ गांव लौट आई। मेरे पिता अभय सिंह अभुआ के यहां ड्राइवर की नौकरी करते हैं। इसलिए अभय का मेरे घर पर आना-जाना होता था और मेरे प्रति उसकी नीयत ठीक नहीं थी।

वह लड़का मेरे वश से बाहर : विधायक

हमारे भाइयों के बीच वर्षों पूर्व बंटवारा हो चुका है। जो लड़का युवती के साथ मारपीट कर रहा है, वह वश से बाहर है। -पन्नालाल सिंह पटेल, विधायक

Gurudev kumar

Editor-in-chief

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here