खगड़िया जिले में बुधवार की देर रात चौथम थाना क्षेत्र में हुए सड़क दुर्घटना में दो चचेरे भाई एवं पसराहा थाना क्षेत्र में गुरुवार को मिट्टी लगा ट्रैक्टर पलटने से ट्रैक्टर के नीचे दब जाने से चालक की मौत हो गई। पहली घटना चौथम थाना क्षेत्र के कैथी गांव समीप बरहरा चौंक एनएच 107 पर बुधवार की मध्य रात्रि को हुई। जहां तेगाछी पुनर्वास निवासी रामनरेश सिंह के पुत्र दीपक कुमार (28 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई एवं गजाधर सिंह के पुत्र मिथिलेश कुमार (35 वर्ष) ने इलाज के लिये ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

बताया गया कि दोनों चचेरा भाई महेशखूंट थाना क्षेत्र के पकरैल अपने ससुराल से घर लौट रहे थे। इसी दौरान बरहरा चौंक समीप एनएच 107 पर बरहरा लिंक की ओर से तेज गति से आ रही कार से टक्कर हो गई। घटना की सूचना पर चौथम थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर कर दुर्घटनाग्रस्त कार व बाइक को अपने कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया गया। जहां पोस्टमार्टम किए जाने के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया। थानाध्यक्ष सत्यव्रत सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन प्राप्त होने पर जांच कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

दो चचेरे भाई की मौत चौथम और ट्रैक्टर चालक की पसराहा में हुए हादसे में गई जान

एक साथ उठी दो चचेरे भाइयाें की अर्थी, माहौल गमगीन
पोस्टमार्टम के बाद से मृतक का शव दोनों गांव पहुंचते ही परिजनों की चीख से वातावरण गमगीन हो गया। एक साथ दो चचेरे भाई की अर्थी उठने पर गांव में हर किसी की आंखें नम थी। रोते बिलखते माता-पिता, पत्नी व बच्चों को देख ग्रामीण गमगीन थे। पुलिस द्वारा जब्त दुर्घटनाग्रस्त कार पड़ोसी गांव कैउटा के सैनी सिंह का बताया जा रहा है।

पोस्टमॉर्टम सहयोगी के कारण हुई पोस्टमार्टम में देरी , परेशान रहे परिजन
सड़क दुघर्टना में हुई बाइक सवार के मौत के बाद पोस्टमॉर्टम सहयोगी के नहीं रहने के कारण पोस्टमार्टम में काफी देर होने से मृतकों के परिजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। परिजनों ने बताया कि बुधवार की रात ही पोस्टमार्टम के लिए दोनों शव को सदर अस्पताल लाया गया। लेकिन पोस्टमार्टम सहयोग पप्पू मल्लिक अपने भाई के इलाज को लेकर बेगूसराय चला गया था। इस कारण गुरुवार को दोपहर बाद पप्पू मल्लिक के लौटकर आने के बाद पोस्टमार्टम किया जा सका।

मिट्टी लदा ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत, जांच शुरू
पसराहा थाना क्षेत्र अंतर्गत पंचायत शौढ़ उत्तरी के दुधेला गंगा के उस पार गुरुवार को अवैध खनन का मिट्टी लदा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। नीचे दबने से चालक भरतखंड थाना क्षेत्र के कृष्ण नगर गांव निवासी शुभांकर यादव के पुत्र संगम राज कुमार की मौत गई। घटना के बाद आसपास मिट्टी काट रहे जेसीबी और ढोने वाले दर्जनों ट्रैक्टर फरार हो गया। पुलिस के पहुंचने के पूर्व ही शव को गायब कर दिया गया।

बताया गया कि दुधेला निवासी स्व. दीपो मंडल के पुत्र विकास मंडल दुधेला घाट गंगा के उस पार चोरी छिपे अवैध रूप से मिट्टी का खनन कर रहा था। इसी दौरान गुरुवार को दोपहर मिट्टी से लदी ओवरलोड टेलर अनियंत्रित होकर 20 फीट नीचे गड्ढे में पलट गई और चालक की मौत हो गई। सूचना पर पसराहा पुलिस मौके पर पहुंचकर गाड़ी को जब्त करते हुए, गायब किए गए शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए खगड़िया भेजा दिया।

Gurudev kumar

Editor-in-chief

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here