News In5 Minutes: Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव इस वक्त दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हैं. उन्हें तीन दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था. वह वेंटिलेटर पर हैं, और कई लोगों ने कहा कि हार्ट अटैक की वजह से उनका ब्रेन डैमेज हो गया है. हालांकि, उनके परिवार के सदस्यों ने दावा किया है कि वह अब रिकवरी कर रहे हैं. उनके भतीजे, कुशल श्रीवास्तव ने राजू के हेल्थ का लेटेस्ट अपडेट दिया है. उनका कहना है कि उनके चाचा यानी राजू पॉजिटिव रिस्पांस दिखा रहे हैं. उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

Riya Bhattacharjee Bigg Boss 16 Entry: सलमान खान का सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ ( Bigg Boss 16) लगातार खबरों में है. हर रोज शो से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें सामने आ ही जाया करती हैं. कभी शो की थीम को लेकर तो कभी शो के कॉन्सेप्ट को लेकर खबरें आती रहती हैं. इसके साथ ही आने वाले शो में प्रतिभागियों के रूप में अलग-अलग नाम के भी चर्चा खूब है. इसी बीच ‘News18’ को भी पता चला है कि ‘कभी कभी इत्तेफाक’ (Kabhi Kabhi Ittefaq Sey) में आकृति का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रिया भट्टाचार्जी (Riya Bhattacharje) को भी मेकर्स ने अप्रोच किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Ira Khan Laal Singh Chaddha Review: आयरा खान ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग के दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ ही उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ का रिव्यू दिया है. उन्होंने फिल्म को उम्मीदों से भरी हुई बताया है. उनका कहना है कि फिल्म लोगों के विचारों बदलती है. (पढ़ें पूरी खबर)

Sonu Sood Help People: न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में सोनू सूद ने खुलासा किया कि वीक डेज पर कम से कम 150 से 200 लोग उनके घर आते हैं, जबकि शनिवार और रविवार को यह संख्या 500 से 700 तक पहुंच जाती है. सोनू ने यह भी शेयर किया कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए रोजाना मदद के लिए लगभग 30,000 से 40,000 रिक्वेस्ट मिलते हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Farmani Naaz Video: ‘हर हर शंभू’ (Har Har Shambhu) गाना गाकर सुर्खियों में आईं फरमानी नाज  का एक नया वीडियो सामने आया है. वीडियो में फरमानी नाज भारतीय जवानों के साथ टाइम गुजारते और उन्हें सम्मान देती हुई दिखाई दे रही हैं. बता दें कि फरमानी के इस वीडियो को उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. जिसे देख फरमानी के फैंस काफी खुश हो रहे हैं. वहीं वीडियो में फरमानी भी काफी खुश दिखाई दे रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Comedian, Entertainment news., Trending news

Source link

Gurudev kumar

Editor-in-chief

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here